सोसाइटी के बच्चों ने छेड़ी माता-पिता के खिलाफ जंग—–
हमारे गुप्त सूत्र ने बताया है कि बंडल सोसाइटी के बच्चे अपने माता पिता के खिलाफ धरने पर बैठ गए हैं। बच्चो का कहना है कि उनके माता पिता खुद नहाएं या ना नहाएं लेकिन उन्हें दिनभर पसीने में नहाने के लिए मजबूर करते हैं। हमारे माता पिता हमे इतने कपडे पहना देते हैं कि हम पसीने से तरबतर हो जाते है। नाम ना खोलने की शर्त पर एक बच्चे ने हमारे गुप्त सूत्र को बताया कि चुन्नू की हालत तो सबसे ज्यादा खराब है। उसके माता पिता तीन स्वेटर के अलावा उसे पैरो में हाथ की बुनी जुर्राबें पहनने को मजबूर करते हैं। उसकी मम्मी कहती हैं कि ये मैंने बहुत प्यार से अपने हाथों से बनाई हैं, मम्मी को ऐसा इमोशनल अत्याचार करते देख पापा भी कभी कुछ नहीं बोलते।
इस बारे में हमारे गुप्त सूत्र ने मम्मी पापा से भी बात करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कैमरे पर आने से साफ इंकार कर दिया। इसके बाद हमारा शक और गहरा गया कि वास्तव में बच्चों के साथ घोर ज्यादती हो रही है।
हमारे गुप्त सूत्र ने उच्च अधिकारियों तक ये बाद पहुंचाई। उच्च अधिकारियों ने जल्द ही कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है। अब देखना ये है कि कार्रवाई होती है या झूठा आश्वासन सिद्ध होगा।
बंडल सोसाइटी से गुप्त सूत्र बकवास चैनल से
#funnydhaba

reference – Facebook

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *