एक घर के मोबाइल नम्बर पर “रॉंग नम्बर” से कॉल आई.. घर की एक औरत ने कॉल रिसीव की तो सामने से किसी अनजान शख्स की आवाज़ सुनकर उसने कहा ‘सॉरी रॉंग नम्बर’ और कॉल डिस्कनेक्ट कर दी.. उधर कॉल करने वाले ने जब आवाज़ सुनी तो वो समझ गया कि ये नम्बर किसी लड़की का है, अब तो कॉल करने वाला लगातार रिडाइल करता रहता है पर वो औरत कॉल रिसीव न करती। फिर मैसेज का सिलसिला शुरू हो गया जानू बात करो न!! मोबाइल क्यूँ रिसीव नहीं करती..?

एक बार बात कर लो यार! उस औरत की सास बहुत मक्कार और झगड़ालू थी.. इस वाक़ये के अगले दिन जब मोबाइल की रिंग टोन बजी तो सास ने रिसीव कर लिया.. सामने से उस लड़के की आवाज़ सुनकर वो शॉक्ड रह गई, लड़का बार बार कहता रहा कि जानू! मुझसे बात क्यूँ नहीं कर रही, मेरी बात तो सुनो प्लीज़, तुम्हारी आवाज़ ने मुझे पागल कर दिया है, वगैरह वगैरह… सास ने ख़ामोशी से सुनकर मोबाइल बंद कर दिया जब रात को उसका बेटा घर आया तो उसे अकेले में बुलाकर बहू पर बदचलनी और अंजान लड़के से फोन पर बात करने का इलज़ाम लगाया..

पति ने तुरन्त बीवी को बुलाकर बुरी तरह मारना शुरू कर दिया, जब वो उसे बुरी तरह पीट चुका तो माँ ने मोबाइल उसके हाथ में दिया और कहा कि इसी में नम्बर है तुम्हारी बीवी के यार का.. पति ने कॉल डिटेल्स चेक की फिर एक एक करके सारे अनरीड मैसेज पढ़े तो वो गुस्से में बौखला गया.. उसने तुरन्त बीवी को रस्सी से बाँधा और फिर से बेतहाशा पीटने लगा और उधर माँ ने लड़की के भाई को फोन किया और कहा कि हमने तुम्हारी बहन को अपने यार से मोबाइल पर बात करते और मैसेज करते हुवे पकड़ लिया है.. जिसने तुम्हारी इज्जत की धज्जियां उड़ा दी है..!!

खबर सुनकर लड़की की माँ और भाई भी वहाँ पहुंच गए …पति और सास ने इल्जाम लगाए और ताने मारे तो लड़की के भाई ने उसे बाल पकड़कर खुब पीटा …लड़की कसमे खाती रही झूठे इल्जाम के लिए चीखती चिलाती रही, अपनी जाहिल और और शैतान सास और पति के आगे बेबस रही ………..

लड़की की माँ ने अपनी बेटी से कहा कि भारतीय होकर गीता पर हाथ रखकर कसम खाओ तो उसने नहाकर फौरन गीता पर हाथ रखकर कसम खाई , मगर शैतान सास ने इसे भी नकार दिया और कहा जो अपने पति से गदारी कर सकती हैं उसके लिए गीता पर हाथ रखकर कसम खाना कौन सी बड़ी बात है …

इसके साथ पति ने सारे मैसेज लड़की के भाई को दिखा दिया जो लड़के ने किया था ..और सास ने चालाक और मक्कार कहकर आग पर घी डाल दिया ..लड़की के भाई को गुस्सा आया और उसका पारा सातवें आसमान पर जा पहुंचा उसने पिस्तौल निकाला और लड़की के सर में चार गोली मार दी इस तरह ‘ एक राग नम्बर ने एक खानदान उजाड़ दिए ‘ …3 बच्चो को अनाथ कर दिया …लड़की के दूसरे भाई को पता चला तो उसने अपने भाई लड़की के पति उसके सास और राग नम्बर पर फिर कर दिया ..

पुलिस और साईबर ने जब राग नम्बर कि जाच कि तो पता चला तो कि लड़की ने बस एक बार उस राग नम्बर का काल रिसीव कि थी और उसके बाद वो उस नम्बर से काल और मैसेज करते के लड़की को फ़साने के चक्कर में लगा था ..सारी बाते साफ़ होने के बाद जब दूसरे भाई को पता चला जिसने अपने बहन को मारा था उसने जेल मे ही खुदाखुशी कर लिया और राग नम्बर से काल करने वाले लड़के पुलिस पकड़कर हावालात में डाल दिया और इस तरह एक राग नम्बर ने 3 दिनो में एक भारतीय दामन औरत और उसके तीन बच्चो से हमेशा के लिए अलग कर दिया और अगले 13 दिनों में 3 बच्चे को अनाथ और 3 खानदान तबाह और बर्बाद कर दिया..

जरा सोचिये और बताईये और कसुरवार कौन हैं..??

1.राग नम्बर वाला लड़का

2.मक्कार सास

3,शक्की और जाहिल और पति

4.गैरतमंद भाई

5. मोबाइल

आप सब लोग सोच कर जबाब जरुर दिजीएगा और वो पति और भाई लोग से सर्वनीय निवेदन है कि किसी भी औरत पर इल्जाम लगाने से पहले सच्चाई जान ले तब फ़ैसला करे क्योकि पत्निया और बेटिया ऎसी नहीं होती | और वो लोग जो राग नम्बर जान कर किसी महिला और लड़की के पास बार बार काल करते हैं , उन्हें सोचना चाहिए कि उनके घर मे भी एक माँ बहन और बेटी हैं !
सबका सम्मान करे

आप सब से निवेदन है किसी भी अनजाने नम्बर पे काल या मैसेज कर के परेशान मत करिये आपकी ये आदत किसी की जीवन को अभिशाप बना सकती हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *