Suspended IPS Amitabh Thakur Says Not to see Amir’s Movie

Suspended IPS Amitabh Thakur Says Not to see Amir’s Movies

Uttar Pradesh suspended IPS Mr. Amitabh Thakur yesterday give a remark on Actor Amir Khan view of intolerance, ” Amitabh thakur says will not watch Amir khan movie in future.  ” He was totally disappointed with Amir’s opinion. He added that this country has given a lot to him but he is now shaming our nation and this is not tolerable.

 

इन्‍टॉलरेंस को लेकर दिए बयान के बाद अब एक्‍टर आमिर खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पूरे देश में उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है। इसी कड़ी में अब यूपी के निलंबित आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर भी उतर आए हैं। उन्‍होंने कहा है, ”अब मैं आमिर की कोई भी फिल्‍म नहीं देखूंगा। उन्‍होंने देश के लिए गलत शब्‍दों का प्रयोग किया है।”
मंगलवार को अपने फेसबुक पेज पर अमिताभ ठाकुर ने लिखा, ”एक्टर आमिर खान के पूर्णतया बेबुनियादी और निश्चित रूप से अपमानजनक टिपण्णी के बाद मैंने अपने प्रतिरोध के एकमात्र संभव तरीके के रूप में निश्चय किया है कि मैं भविष्य में उनकी कोई भी फिल्म नहीं देखूंगा। क्योंकि उन्होंने अपने कथन से उस मुल्क के लिए गलत शब्दों का प्रयोग किया है, जो निश्चित रूप से विश्व के सबसे अधिक सहिष्णु स्थानों में है।”
आमिर ने कहा था, देश में है डर का माहौल
बता दें, हाल ही में आमिर ने कहा था, ”मुझे लगता है पिछले छह महीने में लोगों में डर और असुरक्षा की भावना बढ़ी है। देश का सामाजिक तानाबाना पूरी तरह ठीक नहीं है। एक बार तो मेरी पत्‍नी किरण राव ने मुझसे देश छोड़ने की बात तक कह दी थी। वो देश के माहौल से परेशान थीं। रोजाना अखबार खोलते हुए भी उन्‍हें डर लगता है। बच्‍चों की फिक्र में पहली बार उन्‍होंने मुझे ऐसा कुछ कहा था।”
To see more visit here

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating / 5. Vote count:

As you found this post useful...

Follow us on social media!

We are sorry that this post was not useful for you!

Let us improve this post!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: